Lockdown Extended: कोरोना केसों से फिर बढ़ी चिंता, 15 सितंबर तक लॉकडाउन बढ़ाया

Lockdown Extended

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारत (India Coronavirus Case Update) में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 45,352 नए कोरोना केस सामने आए है वही 366 संक्रमितों की मौत हो गई। वर्तमान में देश में 3 लाख 99 हजार 778 एक्टिव मरीज है।इसी बीच एक बार फिर कोरोना केस को बढ़ते देख तमिलनाडु सरकार (Tamil Nadu Lockdown Extended) ने 2 और हफ्तों के लिए  लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है।

MP Weather Alert : जल्द बदलेगा मप्र का मौसम, आज इन जिलों में बारिश के आसार

तमिलनाडु सरकार (Tamil Nadu Government) ने कुछ रियायतों के साथ एक बार फिर लॉकडाउन (Lockdown Extended 2021) 15 सितंबर तक बढ़ा दिया है। तमिलनाडु सरकार (Tamilnadu Government) ने 15 सितंबर 2021 तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है। इसके लिए सरकार ने नई गाइलाइंस जारी की है। इसके तहत रविवार को समुद्र तटों पर प्रतिबंध लगा दिया है और सार्वजनिक समारोहों करने की भी अनुमति नहीं दी जाएगी। वही शुक्रवार से रविवार तक सभी धार्मिक स्थल बंद रहेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)