Lockdown Extended: कोरोना केसों से फिर बढ़ी चिंता, 15 सितंबर तक लॉकडाउन बढ़ाया

Lockdown Extended

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। भारत (India Coronavirus Case Update) में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 45,352 नए कोरोना केस सामने आए है वही 366 संक्रमितों की मौत हो गई। वर्तमान में देश में 3 लाख 99 हजार 778 एक्टिव मरीज है।इसी बीच एक बार फिर कोरोना केस को बढ़ते देख तमिलनाडु सरकार (Tamil Nadu Lockdown Extended) ने 2 और हफ्तों के लिए  लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है।

यह भी पढ़े.. MP Weather Alert : जल्द बदलेगा मप्र का मौसम, आज इन जिलों में बारिश के आसार

तमिलनाडु सरकार (Tamil Nadu Government) ने कुछ रियायतों के साथ एक बार फिर लॉकडाउन (Lockdown Extended 2021) 15 सितंबर तक बढ़ा दिया है। तमिलनाडु सरकार (Tamilnadu Government) ने 15 सितंबर 2021 तक लॉकडाउन बढ़ा दिया है। इसके लिए सरकार ने नई गाइलाइंस जारी की है। इसके तहत रविवार को समुद्र तटों पर प्रतिबंध लगा दिया है और सार्वजनिक समारोहों करने की भी अनुमति नहीं दी जाएगी। वही शुक्रवार से रविवार तक सभी धार्मिक स्थल बंद रहेंगे।

यह भी पढ़े.. SEX RACKET: ग्राहकों के लिए लड़कियां बुलवाता था मैनेजर, आपत्तिजनक हालात में 6 गिरफ्तार

सरकार ने लॉकडाउन में हाई स्कूल, कॉलेज और सिनेमा थिएटर को फिर से खोलने सहित कुछ और भी ढील देने की घोषणा की है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन (M. K. Stalin) ने राज्य में 9वीं से 12वीं कक्षा के लिए सभी कक्षाएं और कॉलेज 1 सितंबर से निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार फिर से शुरू करने की घोषणा की।इसके तहत कक्षा 9 वीं से 12 वीं तक के छात्रों के लिए स्कूल (School) एक सितंबर से 50 फीसदी क्षमता के साथ फिर से खुलेंगे। 1 सितंबर से सभी कॉलेज बारी-बारी से टीचिंग टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ के साथ काम करेंगे।

आज के कोरोना के आंकड़े

कोरोना के कुल मामले- तीन करोड़ 29 लाख 3 हजार 289
कुल डिस्चार्ज- तीन करोड़ 20 लाख 63 हजार 616
कुल एक्टिव केस- तीन लाख 99 हजार 778
कुल मौत- चार लाख 39 हजार 895
कुल टीकाकरण- 67 करोड़ 9 लाख 59 हजार