आपस में भिड़े कांग्रेसियों ने एक-दूसरे पर बरसाए थप्पड़, वायरल हुआ Video

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। उत्तरप्रदेश में इन दिनों कांग्रेस पार्टी में अंदरूनी कलह चल रही है। यहां जमकर गुटबाजी का माहौल देखा जा रहा है। इसी गुटबाजी का विरोध करना प्रदेश के अल्पसंख्यक महासचिव को भारी पड़ गया। उनके विरोध को देखते हुए पार्टी जिला अध्यक्ष और उनके समर्थकों ने मारपीट और हाथापाई शुरू कर दी। कार्यकर्ताओं ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराया। इस बीच सोशल मीडिया पर झगड़े का वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद पार्टी का जमकर मजाक बनाया जा रहा है।

आजमगढ़ से जुड़ा किसी पार्टी का यह पहला मामला नहीं है। यहां पर बीजेपी और समाजवादी पार्टी में भी इस तरह की हरकत हो चुकी है। भारतीय जनता पार्टी के प्रोग्राम के दौरान जिला अध्यक्ष की ओर से पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता के साथ धक्का-मुक्की करने का मामला सामने आया था।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।