कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा को पुलिस ने फ्लाइट से नीचे उतारा, दिल्ली एयरपोर्ट पर कांग्रेसियों का हंगामा

Congress spokesperson Pawan Khera taken off the flight : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के पिता के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी कर हाल ही में विवादों में आये कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा (Congress spokesperson Pawan Khera) को पुलिस ने दिल्ली एयरपोर्ट पर उस समय हवाई जहाज से उतार लिया जब वे अन्य कांग्रेस साथियों के साथ रायपुर छत्तीसगढ़ में पार्टी के अधिवेशन में शामिल होने जा रहे थे। पवन खेडा को फ्लाइट से उतारे जाने पर कांग्रेस भड़क गई और नेताओं ने एयरपोर्ट पर ही हंगामा शुरू कर दिया और धरने पर बैठ गए हैं।

घटनाक्रम की जानकारी कांग्रेस ने अपने ट्विटर पर दी, पार्टी के तरफ से एक के बाद एक कई ट्वीट कर विरोध जताया गया। पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि आज इंडिगो की फ्लाइट 6E-204 से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिल्ली से रायपुर जा रहे थे। सभी फ्लाइट में बैठ चुके थे, उसी वक्त हमारे नेता पवन खेड़ा को फ्लाइट से उतरने को कहा गया। ये तानाशाही रवैया है। तानाशाह ने अधिवेशन से पहले ED के छापे मरवाए और अब इस तरह की हरकत पर उतर आया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....