पीएम नरेंद्र मोदी की फोटो पर विवाद, जेएनयू के पूर्व प्रोफ़ेसर ने वैक्सीन लगवाने से किया इंकार!

मोदी सरकार आरक्षण

चंडीगढ़ , डेस्क रिपोर्ट। वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की तस्वीर को लेकर विवाद खड़ा हो गया है।  तस्वीर को आधार बनाकर एक पूर्व प्रोफ़ेसर ने वैक्सीन (Vaccine) लगवाने से इंकार कर दिया। जेएनयू के पूर्व प्रोफ़ेसर ने पंजाब के मुख्यमंत्री को वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट से पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की फोटो हटवाने के लिए पत्र भी लिखा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पंजाब में रहने वाले जवाहर लाल नेहरू विश्व विद्यालय (JNU) के 74 वर्षीय पूर्व प्रोफ़ेसर चमनलाल ने वैक्सीन लगवाने से इंकार कर दिया है उन्होंने इंकार की वजह वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की फोटो को बताया है। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Capt Amarinder Singh) को अपनी शिकायत दर्ज कराकर सर्टिफिकेट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का फोटो हटवाने की मांग की है। उनका कहना है कि सर्टिफिकेट पर किसी चिकित्सा अधिकारी के हस्ताक्षर होने चाहिए।  बुजुर्ग प्रोफ़ेसर ने कहा है कि उन्हें इस समय वैक्सीन की बहुत आवश्यकता है लेकिन इस व्यक्तिगत और सामाजिक आपत्ति के चलते वे वैक्सीन नहीं लगवा रहे हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....