पुलिस ने दिखाई दरियादिली, तो इंदौरवासियों ने भी बढ़ाये मदद के हाथ

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट ।  कोरोना संकट काल (Corona Crisis) में हर रोज पुलिस (Police) के नये रूप सामने आ रहे हैं। अब इंदौर में पुलिस जहां एक ओर ड्यूटी के साथ समाज सेवा भी कर रही है तो दूसरी ओर समाज भी पुलिस (Police) के सेवा भाव को देखकर पुलिस (Police) को कोरोना से बचाने में जुटा हुआ है। इसी की एक बानगी इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में देखने को मिल रही है जहां पुलिस (Police) अपने वेतन के एक हिस्से से जरूरतमंदों की मदद कर रही थी तो सक्षम लोग पुलिस को कोरोना वायरस की चपेट में आने से बचाने के लिए पुलिस (Police) की मदद कर रहे हैं उन्हें उपलब्ध करा रहे हैं ।

इधर, पुलिस को जहां रहवासियों ने भाप के साधन उपलब्ध करवाए तो वहीं पुलिस (Police) द्वारा भी रहवासियों और जरूरतमंद लोगो को राशन मुहैया करवा रही है ताकि संकट के इस काल में लोगों को राशन जैसी कठिनाई से सामना न करना पड़े। खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा की माने तो पुलिस को पता है कि क्षेत्र में किन लोगों को राशन की जरूरत है ऐसे में सभी पुलिसकर्मियों द्वारा अपने वेतन की एक निश्चित राशि से लोगों को राशन मुहैया करा रहे हैं ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....