दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने PM Modi को लिखा लेटर, कही ये बात

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। इस वक्त दिल्ली में भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच काफी तकरार देखी जा रही है। इसी बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) को एक लेटर लिखा है। लेटर में केजरीवाल ने पीएम मोदी से अनुरोध किया है कि वह देश भर के 10 लाख सरकारी स्कूलों को एक साथ अपग्रेड करने की योजना बनाएं। इस पत्र को केजरीवाल ने अपने ट्विटर अकाउंट से भी शेयर किया है।

पत्र को शेयर करते हुए केजरीवाल ने ट्वीट में लिखा कि उन्होंने 14,500 स्कूलों को अपग्रेड करने की बात कही है, जो एक अच्छी योजना है। लेकिन इस तरह से हमें सभी स्कूलों को अपग्रेड करने में 100 साल लग जाएंगे। इसलिए एक साथ सभी 10 लाख सरकारी स्कूलों को अपग्रेड करने की योजना बनानी चाहिए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।