पति को था पत्नी और पड़ोसी के बीच अफेयर का शक, पड़ोसी को कैंची से गोदा पत्नी का गला घोंटा

Double murder in Delhi : पति को शक था कि पत्नी और पड़ोसी का अफेयर चल रहा है। इसके बाद उसने जो कदम उठाया, उससे हर कोई दहल गया है। घटना दिल्ली के रोहिणी इलाके की है। यहां एक व्यक्ति ने एक्स्ट्रामेरिटल अफेयर के शक में अपनी पत्नी और पड़ोसी की निर्मम हत्या कर दी। इसके बाद उसने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।

इमरान ई रिक्शा चलाता था। 12 साल पहले उसकी शादी खुशबू से हुई थी और उनके तीन बच्चे भी हैं। उसके पड़ोस में रंजीत रहता था जो एक फैक्ट्री में काम करता था। इमरान को शक था कि खुशबू और रंजीत के बीच प्रेम संबंध है। इसी शक के चलते उसने एक खौफनाक साजिश रची। इमरान पड़ोसी रंजीत के घर पहुंचा और कैंची से गोदकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वो अपने घर पहुंचा और दुपट्टे से गला घोंटकर पत्नी की जान भी ले ली।

इस डबल मर्डर को अंजाम देने से पहले उसने अपनो बच्चों को उनके ताऊ के घर भेज दिया था। हत्या के बाद इमरान कहीं भागा नहीं बल्कि शव के पास ही बैठा रहा। जब पुलिस पहुंची तो उसने इस अपराध को कबूल भी कर लिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब आगे की कार्रवाई कर रही है लेकिन इस दोहरे हत्याकांड के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।

 


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News