राजस्थान में ईडी की रेड, मंत्री और IAS अफसर के ऑफिस समेत 25 ठिकानों पर छापेमारी, हो सकता है बड़ा खुलासा

Pooja Khodani
Published on -
ed raid IN Rajasthan

ED Raid in Rajasthan:  राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले जल जीवन मिशन से जुड़े 20 हजार करोड़ रुपए के कथित घोटाले में ईडी ने बड़ी कार्रवाई की है। ईडी ने राजधानी जयपुर स्थित पीएचईडी मंत्री महेश जोशी के दफ्तर और आईएएस अफसर सुबोध अग्रवाल के घर पर छापा मारा है। ईडी ने राजस्थान के करीब 24 ठिकानों पर कार्रवाई की है। ईडी की ये कार्रवाई जल जीवन मिशन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के केस में हो रही है। ईडी की छापेमारी से अधिकारियों और ठेकेदारों में हड़कंप मच गया है।

गहलोत बोले-ED का ध्यान सिर्फ़ राजनेताओ पर

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले ईडी की इस कार्रवाई ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। इस छापेमारी पर सीएम गहलोत का कहना है कि क्या इतने बड़े मुल्क में आर्थिक अपराध नहीं हो रहे हैं? AGENCIES को वहां ध्यान देना चाहिए। ED का ध्यान सिर्फ़ राजनेताओ पर जा रहा है। हमारे अध्यक्ष डोटासरा व मेरे पुत्र के पास कुछ नहीं मिला ED को, सरकार गिराने के लिए ED का उपयोग करना ग़लत है। चुनाव जीतने के लिए ED सीबीआई के ज़रिए घिनौनी राजनीति हो रही है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)