IRCTC के साथ लीजिये नार्थ ईस्ट के राज्यों के टूर का आनंद, इस दिन जाएगी भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन

IRCTC North East Tour : आईआरसीटीसी यानि इंडियन रेलवे केटरिंग एंड टूरिज्म कारपोरेशन लिमिटेड ने नार्थ ईस्ट में मौजूद शानदार और ऐतिहासिक पर्यटन स्थलों के टूर का शेड्यूल अनाउंस किया है। 15 दिन के इस टूर में पर्यटकों को देश का इतिहास दर्शाती और धार्मिक आस्था वाली जगहों को देखने का मौका मिलेगा, ये ऐसे स्थान हैं जिन्हें देखने की इच्छा हर भारतवासी के मन में होती है।

IRCTC North East Discovery : Beyond Guwahati Tour 

आईआरसीटीसी ने भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन के साथ नार्थ ईस्ट राज्यों में बसे देश के खूबसूरत और ऐतिहासिक पर्यटन स्थलों की सैर का नया टूर अनाउंस किया है, इस टूर को IRCTC North East Discovery : Beyond Guwahati नाम दिया गया है। ये टूर 14 रात 15 दिन का होगा जिसमें करीब 10 शानदार डेस्टिनेशन कवर होंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....