फैट टू फिट : Fardeen Khan ने अपने नए लुक से उड़ाए सबके होश, बॉडी की ट्रांसफार्म

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट।  प्रेम अगन से बॉलीवुड (Bollywood) में एंट्री करने वाले चॉकलेटी बॉय और मशहूर फिल्म कलाकार फिरोज खान (Firoz Khan) के बेटे फरदीन खान (Fardeen Khan) देश भर में चर्चा का विषय बने हुए हैं। 2016 में फरदीन खान (Fardeen Khan) को उनके वजन (Weight) के कारण जमकर ट्रोल (troll) किया गया था। जिसके बाद एक बार फिर फरदीन खान (Fardeen Khan) चर्चा का विषय बन गए हैं। इस बार फरदीन खान अपनी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है।

फरदीन खान दोबारा से अपने शेप में वापस आ गए हैं, जिसकी झलक शनिवार को देखने को मिली, जहां फरदीन खान को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर से स्पोट किया गया, जिसमें फरदीन काफी फिट और बेहतर नजर आ रहे थे। फरदीन खान ने ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर का पेंट पहना हुआ था, जिसमें वह काफी हैंडसम नजर आ रहे थे, उन्हें देख यह भी समझ आ रहा था कि वो अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। एक्टर के इस लुक ने सबको हैरान कर दिया है।

ज्ञात हो कि 2016 में वेट गेन(Weight Gain) के वजह से फरदीन खान को काफी ट्रोल किया गया था। अपनी बहन फरहान की बुक लॉन्च के अवसर पर फरदीन खान ने मीडिया से बात करते हुए हैं ट्रोल होने को लेकर अपना पॉइंट ऑफ व्यू (Point of view) रखा था, जिसमें फरदीन खान ने कहा था कि लोग बिना वजह मेरे बारे में बातें कर रहे हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मुझे अब इन सब बातों से ऊपर उठ जाना चाहिए। मुझे सच में कोई फर्क नहीं पड़ता, मैं जैसा हूं वैसा हूं मैं खुद को मिरर में देख सकता हूं। मैं इन सब पर हंसता हूं और आजकल मैं खुद के बारे में कम खबरें करता हूं।

फरदीन खान ने सोशल मीडिया (social media) का सहारा लेते हुए भी अपने हेटर्स (Haters) के नाम एक मैसेज भी लिखा था। बता दें कि फरदीन खान (Fardeen Khan) ने बॉलीवुड एक्टर मुमताज (mumtaz) की बेटी नताशा (Natasha) से शादी की है और उनके दो बच्चे भी हैं एक बेटा और एक बेटी। फरदीन खान हे बेबी नो एंट्री ओम जय जगदीश लव के लिए कुच भी करेगा , जैसी फिल्मों (Films) में भी काम कर चुके हैं।

 

फैट टू फिट : Fardeen Khan ने अपने नए लुक से उड़ाए सबके होश, बॉडी की ट्रांसफार्म