वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक का कोरोना से निधन, CM ने जताया शोक

congress-leader

अहमदाबाद, डेस्क रिपोर्ट। गुजरात (Gujarat) की सियासी हलचल के बीच एक दुखद खबर सामने आई है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता (Congress Senior Leader) और पूर्व विधायक घारसी खानपुरा (Former MLA Gharsi Khanpura का कोरोना से निधन हो गया। नेता के निधन के बाद कांग्रेस (Congress) में शोक लहर दौड़ गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गुजरात के सीएम विजय रूपाणी (CM Vijay Rupani) समेत कई कांग्रेस -BJP के नेताओं ने शोक व्यक्त किया है।वही ठाकोर समाज ने भी दुख जताया है।

मिली जानकारी के अनुसार, बीते दिनों गुजरात में बनासकांठा जिले के कांकरेज के पूर्व विधायक घारसी खानपुरा की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद (Ahmedabad) के यूएन महेता हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां मंगलवार (Tuesday को उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर लगते ही कांग्रेस में शोक की लहर है वही ठाकोर समाज (Thakor Society) में भी शोक व्याप्त है। स्थानीय नेताओं ने खानपुर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। खानपुरा कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं में से एक थे। खानपुरा पहली बार वर्ष 1990 में पहली बार जनता दल (Janata Dal) की टिकट (Ticket) पर विधायक (MLA) बने थे। इसके बाद वे 1995, 2002 और 2012 में भी कांग्रेस से विधायक बने।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)