ड्राइवर की अश्लील बातों से घबराई नाबालिग ऑटो से कूदी, सीसीटीवी में कैद घटना

bhopal

Obscenity of Auto Driver With Minor : Maharashtra News औरंगाबाद में ऑटोचालक की अश्लील बातों से घबराकर एक लड़की चलते ऑटो से कूद गई। घटना रविवार की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक 17 साल की लड़की ऑटो रिक्शा में बैठी थी और कुछ देर बाद ड्राइवर उससे अश्लील सवाल पूछने लगा। किसी भी तरह की यौन हिंसा की आशंका से घबराकर लड़की ने चलते ऑटो से छलांग लगा दी। ये घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

ट्यूशन से घर लौट रही थी लड़की

अक्टूबर में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था जिसमें ऑटो ड्राइवर ने एक छात्रा को घसीटा था। एक बार फिर ऑटो चालक द्वारा नाबालिग लड़की के साथ अश्लीत बातें करने का मामला सामने आया है, जिसमें लड़की के कूदने के कारण उसे काफी चोटें भी आई है। छात्रा ने ट्यूशन के बाद घर जाने के लिए ऑटो लिया था और ऑटो चलने के बाद ड्राइवर ने उससे बातचीत शुरू कर दी। कुछ देर बाद वो उसके साथ अश्लील बातें करने लगा, जिससे लड़की घबरा गई। घटना सिल्लेखाना से शिवाजी हाई स्कूल मार्ग पर संकल्प क्लासेज के सामने हुई है। लड़की के कूदने के बाद आसपास से गुजर रहे वाहन रुक गए और उन्होने उसकी मदद की।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।