Good News : उत्तर प्रदेश में गरीबों को योगी का बड़ा उपहार, दीपावली तक मिलेगा मुफ्त राशन

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट।  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ा ऐलान किया है। उत्तर प्रदेश के गरीब राशन कार्ड धारियों को अब मार्च महीने तक सरकार मुफ्त राशन देगी। इसमें चावल गेहूं के साथ दाल, चीनी, नमक और तेल भी दिया जाएगा।

Good News : उत्तर प्रदेश में गरीबों को योगी का बड़ा उपहार, दीपावली तक मिलेगा मुफ्त राशन
उत्तर प्रदेश में छोटी दीपावली की संध्या गरीबों के लिए बड़ी सौगात लेकर आई। दीप उत्सव कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बड़ी घोषणा की। उन्होंने कहा कि आज एक पवित्र अवसर है और रामराज के सपने को पूरा करने के लिए योगी सरकार प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना का होली तक विस्तार करने जा रही है यानी मुफ्त राशन अब अंतोदय कार्ड धारियों को मार्च माह तक मिलेगा। इसमें चावल और गेहूं के साथ-साथ दाल,चीनी, नमक और तेल भी दिया जाएगा।

SP और उनकी पत्नी हाथियों के हमलें में गंभीर रूप से घायल..

आपको बता दें सरकार इस योजना के तहत लगभग 15 करोड़ लोगों को लाभ देगी। इस अवसर पर योगी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा “एक नारा गूंजा करता था, योगी जी, एक काम करो, मंदिर का निर्माण करो और हम कहते थे कि इसकी आधारशिला तैयार हो रही है। उन्होंने लोगों से कहा कि अब ऐसा लगता है जब अगली कार सेवा होगी तो वह लोग, जिन्होंने कारसेवकों पर गोलियां चलवाई थी वह और उनका पूरा परिवार कार सेवा के लिए पंक्तिबद्द हो जाएगा। अगली कार सेवा में भगवान राम और कृष्ण के भक्तों पर गोलियां नहीं बल्कि फूल बरसाए जाएंगे। यह लोकतंत्र की शक्ति है।

कोरोना अलर्ट : आईएएस सहित एक और महिला अधिकारी कोविड पाजिटिव !

” राम मंदिर 2023 तक पूरा होने की बात कहते हुए योगी ने कहा “अब सरकार कब्रिस्तान की बाउन्ड्री के बजाय मंदिर के पुनर्निर्माण व सौन्दर्यीकरण पर खर्च कर रही है। यही बुनियादी अंतर है।” अयोध्या को 2023 तक दुनिया का सबसे बड़ा पर्यटन स्थल बनाने की बात कहते हुए केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने योगी सरकार की जमकर सराहना की। मुफ्त राशन योजना को योगी सरकार का मास्टर स्ट्रोक माना जा रहा है। दरअसल उत्तर प्रदेश में अगले साल की शुरुआत में विधानसभा चुनाव होने हैं और योगी की यह घोषणा गरीब वर्ग को लुभाने में मील का पत्थर साबित होगी, इस बात की पूरी उम्मीद है।