Gujarat ATS: युवक ने प्रधानमंत्री को दी थी जान से मारने की धमकी, गुजरात एटीएस ने किया गिरफ्तार

Gujarat ATS : गुजरात एटीएस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए यूपी के युवक को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, उत्तर प्रदेश के बदायूं में रहने वाले एक युवक ने PMO को मेल भेजा था, जिसमें उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद एटीएस ने तत्काल युवक को साइबर सेल की मदद से ट्रेस कर उसके घर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल, युवक को SSP आवास में रखा गया है और उससे कड़ाई से पुछताछ की जा रही है।

पुलिस के साथ की संयुक्त कार्रवाई

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार की देर रात गुजरात के अहमदाबाद से एटीएस की पूरी टीम बदायूं पहुंची। जिसकी सूचना इंस्पेक्टर बीएन बघेला ने एक सब इंस्पेक्टर और सिविल लाइंस थाने में दी थी। वहां पहुंचने के बाद एटीएस ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त कार्रवाई करते हुए आदर्श नगर मोहल्ले में दबिश दी और अमन सक्सेना को गिरफ्तार कर लिया।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।