गृह मंत्री की अचानक तबीयत बिगड़ी, सांस लेने में तकलीफ, एम्स में कराया गया भर्ती

गृह मंत्री

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ उपचुनावों (By-election) की तारीखों के ऐलान के बाद देश में सियासी हलचल तेज हो गई है, वही दूसरी तरफ हरियाणा सरकार (Haryana Government) में स्वास्थ्य और गृह मंत्री अनिल विज की एक बार फिर अचानक तबियत बिगड़ गई है, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के चलते उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती किया गया है। गृह मंत्री विज को जांच के लिए  एम्स के निदेशक की निगरानी में अस्पताल में निजी वार्ड में भर्ती किया गया।

MP : पंचायत सचिव समेत 5 निलंबित, 10 को शोकॉज नोटिस, वेतन काटा, इक्रीमेंट रोका

मिली जानकारी के अनुसार, हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज (Haryana Home Minister Anil Vij) को मंगलवार को सांस लेने में तकलीफ के कारण एम्स में भर्ती कराया गया है। अचानक सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के चलते उन्हें दिल्ली एम्स (Delhi AIIMS) में भर्ती करवाया गया है। एम्स संस्थान के निदेशक डॉ.रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल उन्हें वहां प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया है, डॉक्टरों के अनुसार अभी उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)