IPS Transfer 2024: राज्य में हुए 28 आईपीएस अधिकारियों के तबादले, कई जिलों में SP बदले, आदेश जारी, जानें किसे कहाँ भेजा गया 

राज्य में 28 आईपीएस अधिकारियों का स्थानंतरण हुआ है। तत्काल प्रभाव से आदेश लागू होगा। आइए जानें किसे कौन-सी जिम्मेदारी सौंपी गई है?

ips transfer 2024

IPS Transfer 2024: तेलंगाना में बड़े पैमाने पर आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासनिक विभाग ने मंगलवार की रात आदेश जारी किया है। 28 आईपीएस अफसरों को इधर से उधर स्थानंतरित किया गया है। कई जिलों में एसपी भी बदले गए हैं। आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा। बता दें कि कुछ दिन पहले राज्य में 20 आईएएस अधिकारियों का तबादला हुआ था। कई जिलों में जिलाधिकारी बदले गए थे। आइए जानें किसे कौन-सी जिम्मेदारी सौंपी गई है..

मंचेरियल रमागुन्डम में डीसीपी पद पर तैनात आईपीएस ऑफिसर अशोक कुमार को जगतियाल एसपी पद पर भेजा गया है। उन्होनें आईपीएस सुनप्रीत सिंह की जगह ली है। सूर्यापेट के नए एसपी  सुनप्रीत सिंह को बनाया गया है। राहुल हेगड़े को डीसीपी, ट्रैफिक हैदराबाद पद पर तैनात किया गया है। एल सुब्ब्रायडू को डीसीपी, ट्रैफिक हैदराबाद पद से हटाकर O/o डीजीपी, (एक्सओपीएफ), तेलंगाना, हैदराबाद पद पर भेजा गया है।

बालानगर ज़ोन, साइबराबाद के डीसीपी पद पर तैनात आईपीएस अधिकारी टी.श्रीनिवास राव को जोगुलामाबा गडवाल एसपी पर पद स्थानंतरित किया गया है। इस पद पहले श्रीमती रीतिराज तैनात थी, जिन्हें एंटी-करप्शन ब्यूरो में ज्वाइंट डायरेक्टर पद पर नियुक्त किया गया है।

बालानगर साइबराबाद के नए डीसीपी के.सुरेश होंगे। उन्होनें टी.टी.श्रीनिवास राव की जगह ली है। तेलंगाना साइबर सिक्योरिटी ब्यूरो के नए एसपी बैच 2016 के आईपीएस अधिकारी हर्षवर्धन होंगे। पुलिस, सीआईडी के एसपी पद पर विश्वजीत कामपति को तैनात किया गया है। एसआईबी, इंटेलिजेंस एसपी बी.राजेश को शामशाबाद का डीसीपी बनाया गया है।

तेलंगाना एंटी नारकोटिक्स ब्यूरो के एसपी ए. भास्कर को मंचेरियल डीसीपी पद पर तैनात किया गया है, उन्होनें अशोक कुमार की जगह ली है। हैदराबाद नॉर्थ जॉन के डीसीपी पद पर साधना रश्मि पेरुमाल को नियुक्त किया गया है, वह पहले हैदराबाद सिटी टास्क फोर्स में डीसीपी पद पर कार्यरत थी। रेलवे के एसपी पर जी.चंदना दीप्ति को नियुक्त किया गया है।  स्थानंतरण की पूरी सूची नीचे दी गई है:-

telangana ips transfer
telangana ips transfer


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है।अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"

Other Latest News