IRCTC’s Jyotirlinga Yatra टूर पैकेज के माध्यम से करें इन 5 प्रचिलत मंदिरों के दर्शन, जानें पूरा शेड्यूल

IRCTC’s Jyotirlinga Yatra : धार्मिक स्थलों के दर्शन हेतु IRCTC यात्रियों के लिए एक बेहतरीन पैकेज लेकर आया है। जिसके तहत यात्रियों भारत के प्रमुख 5 ज्योतिर्लिंग के दर्शन प्राप्त होंगे। यह यात्रा आने वाले 4 फरवरी को शुरू होगी जो कि पूरे 9 दिन का टूर पैकेज है। इस टूर पैकेज का नाम ‘IRCTC’s Jyotirlinga Yatra’ है। इस रेल टूर पैकेज में आपको सभी प्रकार की सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही है। तो इसका लाभ उठाने के लिए आपको आगे पूरी आर्टिकल पढ़ने की जरूरत है।

4 फरवरी 2023 को जयपुर से चलेगी ट्रेन

IRCTC’s Jyotirlinga Yatra का टूर 9 दिन 8 रात का होगा। बता दें यह स्पेशल ट्रेन जयपुर से 4 फरवरी को यात्रा के लिए प्रस्थान करेगी। इस टूर के लिए किराया 21,390/- रुपये प्रति व्यक्ति निर्धरित किया गया है। इसमें आपको 3श्रेणी में सफर करने का मौका मिलेगा।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।