BBC के दफ्तरों पर IT का छापा : कांग्रेस बोली -“विनाश काले विपरीत बुद्धि”, भाजपा ने भी कही बड़ी बात

IT raid on BBC offices : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक डॉक्युमेंट्री बनाकर चर्चा में आई BBC के दफ्तरों पर आज आयकर विभाग ने छापे मारे , आयकर विभाग ने BBC के दिल्ली और मुंबई दफ्तरों को सील कर दिया है। हालाँकि अभी इस मामले में BBC की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है लेकिन कांग्रेस इसे लेकर बौखला गई है और मोदी सरकार पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस ने BBC के दफ्तरों पर छापेमारी को “विनाश काले विपरीत बुद्धि” करार दिया है।  कांग्रेस के इस बयान के बाद भाजपा ने भी पलटवार किया है।

BBC दफ्तरों पर IT के छापे 

ब्रिटिश ब्रॉडकास्टिंग कारपोरेशन BBC के खिलाफ आज आयकर विभाग की कार्यवाही से खलबली मच गई, मीडिया में तत्काल ये खबर आग की तरह फैली कि मोदी सरकार ने BBC के दफ्तर पर आयकर के छापे डलवा दिए, कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी नेता एकजुट होकर मोदी सरकार पर हमलावर हो गए। इस बीच सेन्ट्रल बोर्ड ऑफ़डाइरेक्ट टेक्सेस (CBDT) के अधिकारियों की कार्यवाही की पुष्टि करते हुए स्पष्ट किया ये छापा नहीं एक सर्वे है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....