Lockdown Extended: अब यहां एक हफ्ते बढ़ाया लॉकडाउन, इन परीक्षाओं को अनुमति

Lockdown

देहारदून, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना के डेल्टा प्लस वेरिएंट (Corona Delta Plus Variant) की दस्तक के बीच तमिलनाडु सरकार (Tamil Nadu Government) के बाद हरियाणा सरकार (Haryana Government) ने कुछ रियायतों के साथ 5 जुलाई से बढ़ाकर 12 जुलाई तक लॉकडाउन (Lockdown Extended) कर दिया गया है। इस संबंध में हरियाणा के मुख्य सचिव विजयवर्धन ने आदेश जारी किया है।

5 जुलाई को MP को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर सकते है बड़े ऐलान

राज्य सरकार (State Government) की ओर से जारी आदेश के अनुसार,  महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा के तहत 12 जुलाई को सुबह पांच बजे तक लॉकडाउन (Haryana  Lockdown Extended) लगा रहेगा। इस दौरान सरकार ने चार्टर्ड अकाउंटेंट इंस्टीट्यूट्स को सीए की परीक्षाएं कराने की अनुमति प्रदान कर दी है। यह परीक्षाएं पांच जुलाई से 20 जुलाई के बीच होंगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)