Loksabha Election 2024: राहुल गांधी के बिगड़े बोल, प्रधानमंत्री पर बोलते हुए भूले भाषा की मर्यादा, किया आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल, पढ़ें खबर

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी ने सोलापुर में सभा के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी को लेकर आपत्तिजनक बयान दिया। दरअसल राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए बड़ी बात कही।

Rishabh Namdev
Published on -

Loksabha Election 2024: चुनावी सरगर्मी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने भाषा की मर्यादाओं की सारी सीमाएं तोड़ दी हैं। दरअसल राहुल गांधी ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में आपत्तिजनक भाषा का उपयोग किया है। जानकारी के अनुसार महाराष्ट्र के सोलापुर में राहुल ने एक सभा के दौरान कहा कि, ‘जैसे ही मैंने यह देश के एक्स-रे की बात की नरेंद्र मोदी कांपने लग गया, उसकी आदत है जैसे ही उसे डर लगता है वह झूठ बोलना शुरू कर देता है।’

दरअसल एक तरफ बीजेपी ने कांग्रेस को सैम पित्रोदा के बयान वाले मामले पर घेरा हुआ हैं। वहीं ऐसे में अब राहुल गांधी के इस बयान पर एक बार फिर बीजेपी करारा प्रहार कर सकती हैं। एक बार फिर राहुल गांधी को बीजेपी घेरती हुई दिखाई दे सकती हैं।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।