मालदीव को बड़ा झटका, अब नहीं होगी भारतीय फिल्मों की शूटिंग, फेडरेशन ने लिया फैसला

maldives vs lakshadweep

Maldives vs Lakshadweep : मालदीव को अब एक और बड़ा झटका लगा हैं, हजारों लोगों द्वारा अपनी ट्रिप कैंसिल करने के झटके को सहन करने के उपाय खोज रहे मालदीव को अब भारतीय फिल्म निर्माताओं ने बड़ा झटका दिया हैं। भारतीय फिल्मों की एक फेडरेशन FWICE ने एक प्रेस रिलीज जारी कर सभी फिल्म निर्माताओं से मालदीव में फिल्म की शूटिंग का बॉयकाट करने की अपील की है, फेडरेशन ने कहा कि हम अपने देश और देश पे प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं इसलिए मालदीव ने फिल्म शूटिंग का बहिष्कार करते हैं।

मालदीव विवाद के बीच फेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (FWICE) ने एक प्रेस रिलीज जारी कर सभी फिल्म निर्माताओं से मालदीव में अपनी फिल्म की शूटिंग नहीं करने की अपील की है, फेडरेशन ने एक प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि मालदीव जैसी ही भारत में मौजूद दूसरी खूबसूरत जगह पर अपनी फिल्म की शूटिंग करें और देश के पर्यटन और विकास में अपना योगदान दे ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....