भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके चलते भाजपा (Bjp) और तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) एक दूसरे पर निशाना साधने से बाज नहीं आ रही हैं। बुधवार को हुगली (Hooghly) में एक रैली (rally)को संबोधित करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modii) के खिलाफ विवादित बयान दे डाला। बंगाल सीएम ने मोदी को देश का सबसे बड़ा दंगाबाज बोल दिया। वे यहीं नहीं रूकी, उन्होने कहा कि जैसा अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प (Donald Trump) के साथ हुआ था, मोदी के साथ उससे भी बुरा होगा। हिंसा से कुछ हासिल नहीं हो सकता। बनर्जी ने कहा कि मैं विधानसभा चुनाव (assembly elections ) में गोलकीपर रहूंगी और तुम (bjp) एक भी गोल नहीं कर पाओगे। सभी शॉट गोल पोस्ट के ऊपर से चले जाएंगे।

ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) पूरे देश में झूठ और नफरत फैला रहे हैं। उन्होंने आगे कहा की बंगाल पर बंगाल शासन करेगा। बंगाल पर गुजरात (gujarat) शासन नहीं करेगा। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल पर मोदी राज नहीं करेंगे। बंगाल पर गुंडे और बदमाश राज नहीं करेंगे।

ममता ने कांग्रेस पर भी साधा निशाना साधते हुए कहा कि सीपीएम और कांग्रेस ने गठजोड़ कर लिया है। उनका कहना है कि हम (टीएमसी) नहीं जीतेंगे… इस बार ‘खेला होबे’ और इसका परिणाम तय करेगा कि भाजपा भविष्य में दिल्ली में रहेगी या नहीं। उन्होंने कहा कि मैं राजनीति में हूं और इसलिए आप (भाजपा) मुझसे नाराज हैं। आप मुझे मार सकते हैं लेकिन घर में घुस रहे हैं, 23 वर्षीय महिला को प्रताड़ित कर रहे हैं, उसे कोयला माफिया की तरह प्रचारित कर रहे हैं। आप यह जताना चाहते हैं कि आप पाक साफ हैं और हम सब गंदे। ममता की इस रैली में क्रिकेटर मनोज तिवारी (cricketer Manoj Tiwari)और बंगाली अभिनेता उनके साथ मौजूद रहे।