Corona: देश के 46 जिलों ने बढ़ाई चिंता, 10% से ज्यादा पॉजिटिविटी रेट, केंद्र ने दिए सख्ती के निर्देश

mp corona

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश में जारी अनलॉक (Unlock 2021) की प्रक्रिया और तीसरी लहर (Corona Third Wave) की आशंका के बीच केंद्र सरकार (Central Government) ने 46 जिलों में कोरोना संक्रमण दर 10 प्रतिशत से ज्यादा होने पर चिंता जाहिर की है। केंद्र ने राज्‍य सरकारों (State Government) को लोगों के आने व जाने पर बंदिश लगाने को कहा है और जांच में तेजी लाने के निर्देश दिए है।

Video Viral: भरी सभा में फग्गन सिंह कुलस्ते की फिसली जुबान, कांग्रेस बोली-मोदी के बेलगाम मंत्री

दरअसल, 10 राज्यों केरल, महाराष्ट्र, कर्नाटक, तमिलनाडु, ओडिशा, असम, मिजोरम, मेघालय, आंध्र प्रदेश और मणिपुर की समीक्षा बैठक में पाया गया है कि अनलॉक की प्रक्रिया के बावजूद अभी भी देश के 46 जिलों में संक्रमण दर 10 फीसद से ज्यादा है। तीसरी लहर की आशंका को देखते हुए केंद्र सरकार ने इन राज्यों को सख्ती बरतने को कहा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)