कांग्रेस पार्षद की हत्या से सनसनी, आरोपी फरार, कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के गृह जिले दुर्ग में हुई इस सनसनीखेज वारदात के बाद लोग कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं।

भिलाई, डेस्क रिपोर्ट। सीएम भूपेश बघेल के गृह जिले दुर्ग के भिलाई में बदमाशों ने कांग्रेस पार्षद (Congress Councilor) की पीट पीट कर हत्या (Murder) कर दी।  घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। हत्या का कारण पता नहीं चल सका है।

कांग्रेस पार्षद की हत्या से सनसनी, आरोपी फरार, कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवाल

जानकारी के अनुसार भिलाई – 3 के चरोदा में वार्ड नंबर 2 हथखोज गांव के कांग्रेस पार्षद सूरज बंछोर पर बीती रात करीब 10 बजे अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया। पार्षद जब तक संभल पाते आरोपियों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया और उन्हें गंभीर हालत में सड़क पर छोड़कर भाग गए।

ये भी पढ़ें – अचानक बागली पहुंचे सचिन तेंदुलकर, घाट को निहारते दिखे, फैंस को नहीं लगने दी भनक

घटना की सूचना मिलते ही परिजन घायल पार्षद सूरज को बीएम शाह अस्पताल लेकर भागे जहाँ डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और शव को पीएम के लिए भेजा।  एडिशनल एसपी संजय ध्रुव ने बताया कि प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का दिखाई दे रहा है।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोने में गिरावट, चांदी में आया उछाल, जानिए ताजा भाव

फिलहाल हत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है। उधर मुख्यमंत्री के गृह जिले में खुलेआम एक पार्षद की हत्या के बाद क्षेत्र में सनसनी है और लोग कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रहे हैं।