नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ में किया ट्वीट, सियासी पारा चढ़ा

तुम अगर आप (AAP) में आयोगे तो कोई बात नहीं ... तुम अगर काँग्रेस में रहोगे तो मुश्किल होगी। 

अमृतसर, डेस्क रिपोर्ट।  पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टिन अमरिंदर सिंह और वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बीच बढ़ती अंतरकलह के बाद बिगड़े समीकरणों  के बीच मंगलवार को नवजोत सिंह सिद्धू के एक ट्वीट ने सियासी माहौल को गरमा दिया है।  दरअसल नवजोत सिंह सिद्धू ने आम आदमी पार्टी की तारीफ में कसीदे पढता हुआ एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट के बाद चर्चा चल पड़ी है कि नवजोत सिंह सिद्धू विधनसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका दे सकते हैं।

नवजोत सिंह सिद्धू ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया – सिद्दू ने लिखा – हमारी विपक्ष आम आदमी पार्टी ने हमेशा मेरे काम और विजन को पहचाना है।  चाहे 2017 से पहले की बेअदबी, ड्रग्स, किसान मुद्दे, भ्रष्टाचर और बिजली संकट के मुद्दे हो, जो मैंने पंजाब के लोगों के लिए उठाये या फिर आज जब मैं पंजाब मॉडल पेश कर रहा हूँ।  ये साफ है कि वे जानते हैं कि कौन वास्तव में पंजाब के लिए लड़ रहा है।

ये भी पढ़ें – ममता को लगने वाला है बड़ा झटका! जल्द इस्तीफा दे सकते है वित्त मंत्री, अटकलें तेज

नवजोत सिंह सिद्धू के इस ट्वीट के बाद नई  पंजाब तक सियासी पारा गरमा गया है।  लोग कयास लगा रहे हैं नवजोत सिंह सिद्धू पँचब विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को झटका देकर आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर सकते हैं।  गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी  के सांसद भगवंत मान तो पहले ही सिद्धू को खुला आमंत्रण दे चुके हैं।

 ये भी पढ़ें – डॉ नरोत्तम मिश्रा की सलाह , “अब तो सोनिया गांधी दिग्विजय सिंह की हकीकत समझें”

आम आदमी पार्टी की तारीफ के ट्वीट के बाद नवजोत सिंह सिद्दू ने एक और ट्वीट किया – हमारा विपक्ष मुझसे और अन्य निष्ठावान कोंग्रेसियों से कह रहा है कि तुम अगर आप (AAP) में आयोगे तो कोई बात नहीं … तुम अगर काँग्रेस में रहोगे तो मुश्किल होगी।

बहरहाल भाजपा और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों में रहकर बड़े पद प्राप्त कर लेने वाले नवजोत सिंह सिद्धू का अगला दांव क्या होगा ये तो वे ही जानें लेकिन इतना तय है कि आने समय कैप्टिन अमरिंदर सिंह के लिए आसान नहीं है , सिद्दू थक हारकर चुप बैठने वालों में से नहीं है।

ये भी पढ़ें – बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल- बेटे की कसम खाओ, मुझे ही दिया था वोट..