योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर वाले बयान पर अखिलेश यादव ने उन्हें दे दी ये सलाह, पढ़ें पूरी खबर

अगर आप और आपका बुलडोज़र इतना ही सफल है तो अलग पार्टी बनाकर ‘बुलडोज़र’ चुनाव चिन्ह लेकर चुनाव लड़ जाइए। आपका भ्रम भी टूट जाएगा और घमंड भी।

Atul Saxena
Published on -
yogi akhilesh

Akhilesh Yadav’s advice to Yogi on bulldozer :  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बुलडोजर एक्शन पर दिए नए बयान ने सियासत को फिर गरमा दिया है,  पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने योगी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्हें एक सलाह दी है।

अखिलेश की सलाह, बुलडोजर चुनाव चिन्ह के साथ चुनाव लड़ें योगी 

अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बिना X पर लिखा – “अगर आप और आपका बुलडोज़र इतना ही सफल है तो अलग पार्टी बनाकर ‘बुलडोज़र’ चुनाव चिन्ह लेकर चुनाव लड़ जाइए। आपका भ्रम भी टूट जाएगा और घमंड भी। वैसे भी आपके जो हालात हैं, उसमें आप भाजपा में होते हुए भी ‘नहीं’ के बराबर ही हैं, अलग पार्टी तो आपको आज नहीं तो कल बनानी ही पड़ेगी।

बुलडोजर को लेकर ये कहा योगी आदित्यनाथ ने 

आपको बता दें कि आज सुबह उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा चयनित 1,334 अवर अभियंता, संगणक एवं फोरमैन को नियुक्ति-पत्र वितरण हेतु लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा –  “बुलडोजर पर हर व्यक्ति के हाथ फिट नहीं हो सकते इसके लिए दिल और दिमाग दोनों चाहिए। बुलडोजर जैसी क्षमता, और दृढ़ प्रतिज्ञा जिसमें हो, वही बुलडोजर चला सकता है, दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले लोग बुलडोजर के सामने वैसे ही पस्त हो जाएंगे”। उसी के बाद अखिलेश यादव का ये बयान सामने आया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News