Priyanka Maurya: लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ कैंपेन की पोस्टर गर्ल” ने लगाए कांग्रेस पर संगीन आरोप

लड़की हूं लड़ सकती हूं कैंपेनिंग की पोस्टर गर्ल ने की कांग्रेस पर आरोपों की बौछार।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। लंबे समय से लगातार भितरघात का शिकार हो रही कांग्रेस पार्टी अंदरूनी कलह के चलते हाशिए पर आ गई है। आलम यह है कि देश की 130 साल पुरानी पार्टी आज खुद के अस्तित्व की तलाश भारतीय सियासत में कर रही है। ऐसे में एक और नया बवाल पार्टी के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहा है। लड़की हूं लड़ सकती हूं कैंपेन की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्या (Priyanka Maurya) ने अपनी पार्टी पर संगीन आरोप लगाए हैं।

यहां भी देखें- MP News : किसानों को जल्द मिलेगी बड़ी राहत, खाते में जमा होगी सहायता राशि, मंत्री का बड़ा बयान

 
प्रियंका के अनुसार पार्टी ने उनके साथ बहुत बड़ा धोखा किया है। “लड़की हूँ, लड़ सकती हूँ कैंपेन की पोस्टर गर्ल” और महिला कांग्रेस की मध्य ज़ोन की उपाध्यक्ष प्रियंका मौर्या ने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि “मेरे नाम का इस्तेमाल किया गया। मुझे use किया गया। ये पार्टी महिला विरोधी है।”

यहां भी देखें- Datia news: कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेंद्र भारती को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, यह है पूरा मामला!

 
 
कांग्रेस पार्टी को महिला विरोधी पार्टी करार देते हुए लड़की हूँ लड़ सकती हूँ’ कैंपेन की पोस्टर गर्ल ने कांग्रेस पर सनसनीखेज आरोप लगाते हुए आगे कहा कि “यहां यहां सारे टिकट pre planned हैं। सिर्फ दिखावे के लिए स्क्रीनिंग की जा रही है।

यहां भी देखें- Indore news: महाराष्ट्र से बेटे और पत्नी को इंदौर लाया, दोस्त के घर ठहराया और कर दी हत्या

 
प्रियंका मौर्या यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आरोपों की बौछार करते हुए कहा, हमसे कहा गया कि टिकट चाहिए तो मैराथन के लिए लड़कियां लाइये। मैराथन में लड़कियों के साथ बहुत बुरा सुलूक किया गया।
प्रियंका के इन आरोपों के बाद पार्टी की तरफ से अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है ना ही किसी पार्टी प्रवक्ता ने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। लेकिन कुल मिलाकर इस तरह की बयानबाजी कांग्रेस की सेहत के लिए ठीक नहीं है। साथ ही यह बीजेपी समेत अन्य विपक्षी पार्टियों के लिए एक मौका है कांग्रेस की खिंचाई करने का।