Rajasthan Politics: कांग्रेस MLA को 35 करोड़ का ऑफर, पायलट बोले-एक्शन लूंगा

सचिन पायलट

जयपुर।राजस्थान में सियासी संकट टालने का नाम नही ले रहा है, आए दिन नए नए खुलासे मीडिया में सुर्खियां बन रहे है। अब कांग्रेस विधायक गिर्राज मलिंगा ने सचिन पायलट पर करोड़ों के ऑफर देने का आरोप लगाया है।गिर्राज बोले कि यह बात में भगवान की मूर्ति पर हाथ रखकर भी कह सकता हूं। इसके बाद सचिन पायलट ने इन आरोपों का खंडन करते हुए करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि आरोप लगाने वाले इन नेताओं के खिलाफ कड़ा एक्शन लूंगा।

विधायक का कहना है कि कांग्रेस छोड़ने के लिए पायलट ने 35 करोड़ का ऑफर दिया था। इसकी जानकारी मैंने मुख्यमंत्री को दी थी। गिर्राज बोले कि यह बात में भगवान की मूर्ति पर हाथ रखकर भी कह सकता हूं।विधायक का कहना है कि अपने कुछ काम के सिलसिले में दो बार तत्कालीन प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पायलट से मिले। इस दौरान पायलट ने उनसे कहा, ‘भाजपा में चलना है .. पार्टी छोड़नी है।’ पायलट ने पैसों की भी चर्चा की और कहा गया कि ‘आप मुंह तो खोलो जितना चाहोगे पैसा मिलेगा। यह पूछे जाने पर कि इस बात का क्या सबूत हैं, इस पर मलिंगा ने कहा। अगर मेरी बात झूठी है तो पायलट आकर कह दें कि मैं झूठ बोल रहा हूं … बाकी मैं तो मंदिर में जाकर भी यह बात कह सकता हूं।’

इस पर पायलट ने जवाब दिया कि ये आरोप निराधार हैं। ये सारी साजिश सिर्फ और सिर्फ मेरी छवि खराब करने के लिए रची जा रही है। उन्होंने कहा कि ये आरोप मुझे मेरे संकल्प से नहीं हिला सकते।उन्होंने कहा कि मुझे ये सब सुनकर दुख पहुंचा है। लेकिन इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि मेरे खिलाफ खुलेआम साजिश रची जा रही है। मैं इन आरोप लगाने वाले विधायकों के खिलाफ कड़े एक्शन लूंगा।