लुटेरी दुल्हन : शादी के 13 दिन बाद जेवर नगदी लेकर दुल्हन फरार, प्रेमी के साथ भागने के कयास

Robber bride

Looteri Dulhan : धूमधाम से शादी हुई। दुल्हन को विदा कर घर लाया गया। हर तरफ जश्न का माहौल था। शादी के घर में चारों तरफ गहमागहमी थी। लोग दुल्हन को देखने आ रहे थे और उसे मुंहदिखाई भी दे रहे थे। लेकिन 13 दिन बाद अचानक ही कुछ ऐसा हुआ कि घर भर में सन्नाटा पसर गया। जो हुआ..उसपर भरोसा करना मुश्किल था लेकिन दुल्हन सारे गहने और कीमती सामान लेकर फरार हो गई। इस घटना में प्रेम प्रसंग का प्रकरण भी सामने आया है।

मामला बिहार के गोपालगंज का है। उचकागांव थाना क्षेत्र के रघुआ गांव में रहने वाले भगवान मांझी के बेटे पंकज कुमार की शादी 22 जून को अमिशा कुमारी के साथ हुई। अमिशा रायगढ़ गांव के मुनीलाल मांझी की बेटी है। रस्मों के मुताबिक शादी के बाद दुल्हन अपने पति के साथ विदा होकर ससुराल चली आई। इसके बाद कुछ दिनों तक सब ठीक चलता रहा। 5 जुलाई को भी सामान्य दिनों की तरह सब लोग खाना खाकर सोने चले गए। लेकिन सुबह उठकर देखा तो नई दुल्हन गायब थी। इतना ही नहीं, घर से नगदी, जेवर और कीमती सामान भी नदारद था। वो अपना फोन भी साथ ही ले गई।

अब तक फिल्मों और सीरियल में लुटेरी दुल्हन के खूब किस्से देखे सुने हैं। लेकिन यहां पंकज कुमार के साथ ये सब असल में हो गया। घटना के बाद ससुरालवालों ने बहू को ढूंढने की बहुत कोशिश की। वो नहीं मिली तो फिर उचकागांव थाने में FIR भी दर्ज कराई गई है। ये भी बताया जा रहा है कि अमिशा का किसी के साथ प्रेम संबंध था और वो अपने प्रेमी के साथ भाग गई है। फिलहाल, इस तरह नई नवेली बहू के भाग जाने से घर भर में सन्नाटा पसर गया है। पुलिस अब युवकी की तलाश कर रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।

Other Latest News