सतीश कौशिक की बेटी ने पापा को चिट्ठी में लिखा ‘हम 90 साल बाद फिर मिलेंगे, आप दुबारा जन्म मत लेना’

Satish Kaushik’s daughter Vanshika wrote an emotional letter : एक दिन पहले अनुपम खेर ने अपने खास दोस्त सतीश कौशिक का जन्मदिन मनाया। सतीश कौशिक अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनके अपनों ने इस दिन को उसी अंदाज़ में मनाया, जैसे वो पिछले साल तक करत आए थे। उनके दोस्त, परिवार और बॉलीवड की कई हस्तियां इस बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुईं। लेकिन यहां सभी को रूला दिया दिवंगत अभिनेता की बेटी ने।

11 साल की वंशिका अपने पिता के बेहद करीब थी। सतीश कौशिक उसे अपनी जान से ज्यादा चाहते थे। पिता का यूं चले जाना उसके लिए बड़ा सदमा है। अनुपम खेर ने लिखा है कि वंशिका ने उन्हें एक लिफाफे में बंद चिट्ठी दी थी और कहा था कि इसे बिना खोले उनकी चिता पर रख देना। ये एक बेटी का अपने पिता के लिए आखिरी मैजेस था। अनुपम खेर ने वंशिका के कहे मुताबिक किया भी, लेकिन उसे कहा कि उस चिट्ठी की एक फोटो खींचकर रख लेना। वही चिट्ठी वंशिका ने 13 अप्रैल को अपने पिता की याद में आयोजित सालगिरह समारोह में पढ़ी।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।