श्रीनिवास बी वी नियुक्त किए गए युवा कांग्रेस के अंतरिम अध्यक्ष

2561
shriniwav-bv-appointed-as-interim-resident-of-congress

नई दिल्ली। श्रीनिवास बी वी को भारतीय युवा कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने पत्र जारी कर यह जानकारी दी। श्रीनिवास बीवी कर्नाटक से हैं और इंडियन यूथ कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बनने से पहले उपाध्यक्ष पद पर नियुक्त थे।

 कांग्रेस पार्टी ने अपनी युवा इकाई इंडियन यूथ कांग्रेस के लिए अंतरिम अध्यक्ष की नियुक्ति की है. पार्टी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक, श्रीनिवास बीवी को इंडियन यूथ कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया गया है. बता दें कि श्रीनिवास बीवी कर्नाटक से आते हैं और इंडियन यूथ कांग्रेस का अंतरिम अध्यक्ष बनने से पहले वे उपाध्यक्ष के पद पर काम देख रहे थे. 

वहीं, कांग्रेस की कमान प्रियंका गांधी के हाथों में देने की मांग अब जोर पकड़ने लगी है. शशि थरूर के बाद अब पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रियंका गांधी को अध्यक्ष बनाने के लिए राहुल गांधी को विचार करने को कहा है. अमरिंदर सिंह से जब यह पूछा गया कि क्या प्रियंका गांधी कांग्रेस अध्यक्ष के पद के लिए सही विकल्प हैं तो जवाब में उन्होंने कहा कि पार्टी के अध्यक्ष रह चुके राहुल गांधी को इस बारे में विचार करना चाहिए.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here