Transfer News : 59 राज्य प्रशासनिक सेवा अधिकारियों के फिर तबादले, नवीन पदस्थापना, आदेश जारी, जानें किसे कहां भेजा?

राजेंद्र प्रसाद गुप्ता को नगर पालिका निगम रायपुर का अपर आयुक्त बनाया गया है। जबकि नंदकुमार चौबे को संयुक्त कलेक्टर रायपुर में पदस्थ किया गया है।इसके अलावा कई राज्य प्रशासनिक सेवा अफसरों के तबादले किए गए है। इसमें अपर, संयुक्त और डिप्टी कलेक्टर स्तर के अफसर शामिल हैं।

CG/Bihar State Administrative Officers : लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश , यूपी, बिहार, छत्तीसगढ़ और पंजाब समेत कई राज्यों में प्रशासनिक फेरबदल का दौर जारी है। आए दिन आईएएस-आईपीएस समेत विभिन्न विभागों के अफसरों को इधर से उधर किया जा रहा है। इसी क्रम में बिहार प्रशासनिक सेवा के 10 अधिकारियों का तबादला किया गया है।

इसमें चार जिलों में नए डीडीसी की पोस्टिंग की हुई है, वही 6 को एडीएम बनाया गया है।इसके अलावा छत्तीसगढ़ सरकार ने भी सोमवार को राज्य प्रशासनिक सेवा (एसएएस) के 49 अधिकारियों के तबादले किए है। इनमें अपर, संयुक्त और डिप्टी कलेक्टर स्तर के अफसर शामिल हैं। इस बाबत में सामान्य प्रशासन विभाग की तरफ से अधिसूचना जारी कर दी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)