Transfer News : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 100 से ज्यादा अफसरों के तबादले, आदेश जारी, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी?

जालंधर नगर निगम की STP मोनिका आनंद को लुधियाना, विजय कुमार को फगवाड़ा नगर निगम में MTP और  इकबाल प्रीत सिंह रंधावा को जालंधर में नियुक्त किया गया है।

Pooja Khodani
Published on -
transfer news

Officers Transfer News: वित्त मंत्रालय ने आयकर विभाग में बड़ा फेरबदल करते हुए 86 सीनियर IRS अधिकारियों को इधर से उधर किया है। इसमें उत्तर प्रदेश में लखनऊ, कानपुर और इलाहाबाद के दफ्तर में भी नए अधिकारियों को जिम्मा दिया गया है। इसमें इलहाबाद में 1, लखनऊ में 1 और कानपुर में दो अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है।

पंजाब सरकार ने स्थानीय निकाय विभाग में फिर बड़ा फेरबदल किया है। शुक्रवार को स्थानीय निकाय विभाग में 61 अधिकारियों व कर्मचारियों के तबादले किए गए है। इसमें जालंधर नगर निगम के एसटीपी, एमटीपी समेत कई अफसरों को इधर से उधर किया गया है।जालंधर नगर निगम की STP मोनिका आनंद को लुधियाना, विजय कुमार को फगवाड़ा नगर निगम में MTP और  इकबाल प्रीत सिंह रंधावा को जालंधर में नियुक्त किया गया है।

आयकर विभाग में 86 अफसरों के तबादले

आयकर विभाग में कानपुर में अजय शर्मा को इन्वेस्टिगेशन विंग के प्रिंसिपल डायरेक्टर , दीपिका मित्तल लखनऊ में सेंट्रल सर्किल हेड, शिवानी सिंह कानपुर में प्रिंसिपल कमिश्नर रेंज 1 ,इलाहाबाद में मानस मेहरोत्रा प्रिंसिपल कमिश्नर ,वंदना वर्मा को उत्तराखंड स्थित हलद्वानी से लखनऊ और नरेंद्र सिंह जनपांगी को मुरादाबाद से हल्द्वानी भेजा गया है।
प्रधान आयकर आयुक्त (पीसीआईटी) पर बतौर OSD तैनानत रहीं दीपिका मित्तल अभी तक दिल्ली में सेवारत थीं। अजय कुमार शर्मा प्रधान आयकर आयुक्त (पीसीआईटी) में ही मुंबई में न्यायिक विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे थे। इसके अलावा शिवानी सिंह दिल्ली में सेवारत थीं. मानस मेहरोत्रा अभी तक पटना दफ्तर में सेवाएं दे रहे थे।

Transfer News : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 100 से ज्यादा अफसरों के तबादले, आदेश जारी, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी? Transfer News : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 100 से ज्यादा अफसरों के तबादले, आदेश जारी, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी? Transfer News : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 100 से ज्यादा अफसरों के तबादले, आदेश जारी, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी? Transfer News : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 100 से ज्यादा अफसरों के तबादले, आदेश जारी, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी?

Transfer News : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 100 से ज्यादा अफसरों के तबादले, आदेश जारी, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी? Transfer News : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 100 से ज्यादा अफसरों के तबादले, आदेश जारी, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी? Transfer News : बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 100 से ज्यादा अफसरों के तबादले, आदेश जारी, जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी?


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News