एक्साइज घोटाला मामले में बढ़ी डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुसीबतें, CBI ने दर्ज की FIR

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एक्साइज घोटाले मामले में फंसे दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (Delhi Deputy CM Manish Sisodia) की मुसीबतें लगातार बढ़ रही है। पिछले कई घंटों से सीबीआई (CBI) उनके घर पर छानबीन कर रही है और एक सरकारी अधिकारी के निवास पर भी रेड डाली गई है। बताया जा रहा है कि एजेंसी को यहां से एक्साइज ड्यूटी से जुड़े कुछ दस्तावेज हाथ लगे हैं। बताया जा रहा है कि इन डॉक्यूमेंट का किसी भी सरकारी अधिकारी के घर पर होना सही नहीं है।

सुबह से ही मनीष सिसोदिया और अन्य अधिकारियों के घर पर सीबीआई की छापेमारी लगातार जारी है। अब तक कहीं जरूरी दस्तावेज बरामद किए गए हैं। एक सरकारी अधिकारी के घर से कुछ दस्तावेज मिले हैं। यह जानकारी सामने नहीं आई है कि अधिकारी कौन है और किस बारे में दस्तावेज यहां से सामने आए हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।