UP election: उत्तर प्रदेश चुनाव से ठीक पहले मुलायम सिंह की बहू ने थामा बीजेपी का दामन 

घर का भेदी लंका ढाए की तर्ज पर मुलायम की बहू बीजेपी में शामिल।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव ( UP election) को लेकर उथल-पुथल जारी है। हाल ही में बीजेपी के कई बड़े नेता समाजवादी पार्टी में शामिल हुए हैं। लेकिन समाजवादी पार्टी के लिए घर का भेदी लंका ढाए वाली कहानी उत्तर प्रदेश चुनाव में लागू होती दिखाई दे रही है, क्योंकि मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने बीजेपी का दामन थाम लिया है।

यहां भी देखें- Jabalpur news: हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक गिरफ्तार, सेंट्रल जेल में गुजारने होंगे कुछ और दिन

जी हां । जहां दर्जनो बीजेपी नेताओं का समाजवादी पार्टी में शामिल होना अखिलेश यादव की टीम के लिए सुखद समाचार था, वहीं अब उनके घर में ही पार्टी के खिलाफ बगावत शुरू हो गई है, क्योंकि मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी अपर्णा यादव ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है।

यहां भी देखें- MP News: भोपाल-बिलासपुर एक्सप्रेस समेत ये ट्रेनें निरस्त, किराया होगा वापस, देखें लिस्ट

अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी है और उन्होंने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। आपको बता दें कि हाल ही में बीजेपी के 300 से अधिक कार्यकर्ताओं और योगी मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्रियों ने बीजेपी का दामन छोड़कर समाजवादी पार्टी ज्वाइन की थी।

यहां भी देखें- Shivpuri news: सहकारी बैंक में 80 करोड रूपये के घोटाले का इनामी आरोपी गिरफ्तार, करोडों की संपत्ति का खुलासा 

इस बात को अभी सप्ताह भर भी नहीं गुजरा था कि मुलायम सिंह यादव की बहू ने बीजेपी का दामन थाम कर अखिलेश यादव को बड़ा झटका दिया है।
गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कुल 7 चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण के लिए नामांकन जल्द ही भरे जाने हैं। सूबे में सियासी माहौल गरमा गया है और जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू हो चुकी है। ऐसे में इस बार यूपी चुनाव और भी अधिक दिलचस्प होने के आसार बढ़ गए हैं।