UP Weather : छाएंगे बादल, आज 25 जिलों में बारिश-तेज हवा के आसार, इन शहरों में बढ़ेगा तापमान, 23 अप्रैल के बाद फिर बदलेगा मौसम

mp Weather

UP Weather Update Today : 23 अप्रैल तक उत्तर प्रदेश में मौसम के यूहीं बने रहने के आसार है। लखनऊ समेत कई जिलों में आज शुक्रवार को बादल छाए रहने के आसार हैं और अलग-अलग स्थानों पर बारिश और गरज के साथ छींटे पड़ने की भी संभावना है। यूपी मौसम विभाग ने आज 21 अप्रैल को पश्चिमी उत्तर प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर संभावित आंधी और बिजली गिरने की चेतावनी भी जारी की है।शुक्रवार को लखनऊ और आसपास के जिलों में दिन के समय बादलों की आवाजाही बनी रह सकती है।

23 अप्रैल तक छाए रहेंगे बादल-बारिश

यूपी मौसम विभाग के मुताबिक, आज शुक्रवार को भी प्रदेश के 25 जिलों में छिटपुट बारिश के आसार हैं। वही 23 अप्रैल की सुबह तक पूर्वांचल के अलग-अलग हिस्सों में बौछार पड़ सकती है। 23 अप्रैल तक आगरा में दिन में तापमान 39 डिग्री पहुंचने का अनुमान है।कानपुर में तेज हवाओं के साथ बादल छाए रह सकते हैं। 24 घंटों के दौरान उत्तर प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है, कई जगहों पर तेज हवाएं चलने की भी संभावना है। पश्चिमी जिलों में पूरे दिन आसमान में हल्के बादल छाए रहेंगे और कई जगहों पर हल्की बारिश होने की संभावना है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)