भैंसों के झुंड से टकराई Vande Bharat Express, मुंबई-गांधीनगर के बीच हुआ हादसा

मणिनगर, डेस्क रिपोर्ट। देश की सबसे चर्चित ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस (Vande Bharat Express) दुर्घटना का शिकार हो गई है। मुंबई सेंट्रल से गुजरात के गांधीनगर जाने वाली ये ट्रेन सुबह 11:15 पर वटवा से मणिनगर जाने वाली रेलवे लाइन पर भैंसों के झुंड से टकरा गई। घटना की वजह से ट्रेन का इंजन क्षतिग्रस्त हुआ है। यात्रियों को कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा है।

30 सितंबर को ही पीएम मोदी ने इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाई थी और इसे गांधीनगर से रवाना किया था। अहमदाबाद रेलवे स्टेशन से दोपहर 2 बजे रवाना हुई ट्रेन शाम 7 बजे मुंबई सेंट्रल पहुंची थी। इस सेमी हाई स्पीड ट्रेन ने अहमदाबाद से मुंबई का सफर साढ़े 5 घंटे में तय कर लिया था, जबकि यह दूरी 492 किलोमीटर की है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।