VIDEO: किसानों ने बीजेपी विधायक को घेरा, धक्का मुक्की, कुर्ता फाड़ा, पुलिस ने बचाई जान

बीजेपी विधायक

हिसार, डेस्क रिपोर्ट। हरियाणा (Haryana) के हिसार में किसानों (Farmers) का इस कदर गुस्सा फूटा कि उन्होंने बीजेपी विधायक (BJP MLA) को बंधक बना लिया और जमकर धक्कामुक्की की। इतना ही नहीं हाथापाई के दौरान बीजेपी विधायक का कुर्ता तक फाड़ डाला, इसके बाद पुलिस बीच बचाव में उतरी और विधायक ने अपनी जान बचाई।इस बात की खुद बीजेपी विधायक ने पुष्टि की है।

कर्मचारियों को जल्द मिलेगी खुशखबरी! 25000 तक बढ़ सकती है पेंशन, जानें कैसे

मिली जानकारी के अनुसार, हरियाणा के हिसार में सोमवार को किसान संगठन पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में उत्तरप्रदेश में किसान नेता राकेश टिकैत और गुरनाम सिंह चढ़ूनी की गिरफ्तारी के विरोध में बैठक कर आगे की रणनीति बना रहे थे, इसी दौरान बीजेपी विधायक डॉ कमल गुप्ता (Hisar BJP MLA Dr Kamal Gupta) बैठक में अचानक वहां जा पहुंचे और फिर बड़ी तादाद में किसानों को देख विधायक जी भी घबरा गई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)