VIDEO: किसानों ने बीजेपी विधायक को घेरा, धक्का मुक्की, कुर्ता फाड़ा, पुलिस ने बचाई जान

गुस्साए किसानों ने पहले तो विरोध किया और फिर रेस्ट हाउस में आकर गेट ही बंद कर दिया और बदसलूकी करने लगे। देखते ही देखते बहस के बाद किसानों ने विधायक से हाथापाई शुरू कर दी

बीजेपी विधायक

हिसार, डेस्क रिपोर्ट। हरियाणा (Haryana) के हिसार में किसानों (Farmers) का इस कदर गुस्सा फूटा कि उन्होंने बीजेपी विधायक (BJP MLA) को बंधक बना लिया और जमकर धक्कामुक्की की। इतना ही नहीं हाथापाई के दौरान बीजेपी विधायक का कुर्ता तक फाड़ डाला, इसके बाद पुलिस बीच बचाव में उतरी और विधायक ने अपनी जान बचाई।इस बात की खुद बीजेपी विधायक ने पुष्टि की है।

यह भी पढ़े.. कर्मचारियों को जल्द मिलेगी खुशखबरी! 25000 तक बढ़ सकती है पेंशन, जानें कैसे

मिली जानकारी के अनुसार, हरियाणा के हिसार में सोमवार को किसान संगठन पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में उत्तरप्रदेश में किसान नेता राकेश टिकैत और गुरनाम सिंह चढ़ूनी की गिरफ्तारी के विरोध में बैठक कर आगे की रणनीति बना रहे थे, इसी दौरान बीजेपी विधायक डॉ कमल गुप्ता (Hisar BJP MLA Dr Kamal Gupta) बैठक में अचानक वहां जा पहुंचे और फिर बड़ी तादाद में किसानों को देख विधायक जी भी घबरा गई।

गुस्साए किसानों ने पहले तो विरोध किया और फिर रेस्ट हाउस में आकर गेट ही बंद कर दिया और बदसलूकी करने लगे। देखते ही देखते बहस के बाद किसानों ने विधायक से हाथापाई शुरू कर दी और कपड़े फाड़ डाले। कमल गुप्ता की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने बीच-बचाव कर विधायक को सुरक्षित बाहर निकालकर उनकी गाड़ी में बैठाया और सीधा विधायक के घर ले गए।

यह भी पढ़े…Cabinet Meeting : शिवराज कैबिनेट बैठक आज, इन प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी

बीजेपी विधायक डॉ. कमल गुप्ता ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि वह अनजाने में किसान संगठनों की मीटिंग में पहुंच गए। उन्हें नहीं पता था कि सरकारी रेस्ट हाउस में भी किसान संगठन बैठक कर रहे होंगे। वह भी खुद को घिरा पाकर हैरान हो गए थे। किसी तरह सुरक्षा कर्मियों ने मुझे बचाया। मैंने किसी तरह की कोई शिकायत नहीं करूंगा। पुलिस (Haryana Police) अपना काम करेगी।