मुरैना पुलिस की कार्रवाई, अंग्रेजी अवैध शराब के साथ किए आरोपी गिरफ्तार

अवैध शराब को जब्त कर आरोपी के खिलाफ 34(2) की कार्रवाई की गई है। पुलिस ने गाड़ी और शराब की कुल कीमत करीब 8 लाख 80 हजार बताई है।

मुरैना, संजय दीक्षित। जिले में अवैध शराब माफियाओं के खिलाफ शिकंजा कसने के लिए पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ हंसराज सिंह के निर्देशन में विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत सराय छोला थाना प्रभारी जयपाल सिंह गुर्जर को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि धौलपुर से मुरैना की तरफ कार में अवैध शराब भरकर परिवहन के लिए आ रही हैं।

पुलिस ने मुखबिर की सूचना से अल्ला बेली पर चेकिंग लगाकर वाहनों की जांच की तो धौलपुर की तरफ से कार जिसका नंबर यूपी 80 ए जेड 1109 आती हुई दिखाई दी तो उसका ड्राइवर पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगा। जिसे फोर्स की मदद से पकड़ कर वाहन की चेकिंग की गई तो उसके अंदर करीब 24 पेटी कंट्री क्लब डीलक्स व्हिस्की की भरी हुई थी। जिसकी कीमत करीब 8 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने गाड़ी और शराब की कुल कीमत करीब 8 लाख 80 हजार बताई है।

वहीं शराब को जब्त कर आरोपी के खिलाफ 34(2) की कार्रवाई की गई है। शराब को पकड़ने वालों में थाना प्रभारी जयपाल सिंह गुर्जर ,पीएसआई संतोष बाबू गौतम, प्रधान आरक्षक भारत सिंह, आरक्षक विकेश, भूरी सिंह, योगेंद्र, गजेंद्र की सराहनीय भूमिका रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here