पुलिस ने जुआरियों को दबोचा, 16 जुआरियों के साथ लाखों की नगदी और 13 मोबाइल किए जब्त

मुरैना, संजय दीक्षित। जिले के बागचीनी थाना क्षेत्र के छैरा गांव के पास एमएस रोड पर सड़क किनारे बनी दुकानों के पीछे तंबू लगाकर जुआ खेल रहे 16 जुआरियों को पुलिस ने दबिश देकर गिरफ्तार किया है। जुआरियों के कब्जे से 13 मोबाइल फोन और 1 लाख 300 रुपए की नगदी जब्त की है।जौरा एसडीओपी सुजीत सिंह भदोरिया ने बताया कि मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि छैरा गाँव में सड़क किनारे बनी दुकानों के पीछे कुछ लोग जुए का फ़ड लगाकर जुआ खेल रहे हैं।

मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उक्त स्थान पर टीम के साथ दबिश दी तो पुलिस को देखकर जुआरी भागने का प्रयास करने लगे, तभी पुलिस ने दबिश देकर जुआ खेल रहे 16 जुआरियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की हैं।पुलिस ने मौके से 13 मोबाइल फ़ोन और एक लाख तीन सौ रुपए नगदी एवं ताश की गड्डी जब्त की हैं।आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

जुआ खेलने वालों में एक जुआरी स्थाई वारंटी भी शामिल है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पकड़े गए जुआरियों में गिर्राज श्रीवास मुरैना, रामबाबू शर्मा कीरतपुर, विजेंद्र किरार, राजेश राजपूत छैरा, कल्लू यादव दुल्हैनी, रामहेत शर्मा सान्टा, विजय वर्मा,सोनी बघेल धौलपुर, महेंद्र कोरी बिलगांव, राजू कुशवाहा गोले का मंदिर, देवेंद्र यादव जाफराबाद, सुरेश त्यागी निधान, दिलीप किरार अलापुर, वजीर खान,सुरेश चंद गर्ग,सन्दीप कुशवाह जौरा का होना बताया गया है।इस कार्यवाही मे बागचीनी थाना प्रभारी अमर सिंह गुर्जर, प्रदीप त्यागी,मुकेश शर्मा,भूपेंद्र सिंह राजावत सहित सिविल लाइन व जौरा थाने का पुलिस बल भी मौजूद था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here