रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने सेना के जवान को मारी टक्कर, ग्वालियर रेफर

मुरैना, संजय दीक्षित। स्टेशन थाना क्षेत्र के अंबाह मुरैना मार्ग पर आज दोपहर रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने बाइक पर सवार सेना के जवान और उसके साथी को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल जवान और उसके साथी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने गंभीर हालत को देखते हुए सेना के जवान को ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया हैं।

जानकारी के अनुसार भूपेंद्र गुर्जर और जय प्रकाश यादव बीएसएफ जवान जिगनी के रहने वाले बाइक लेकर मुरैना रेलवे स्टेशन की तरफ रिजर्वेशन कराने के लिए आ रहे थे। चूंकि सेना के जवान जयप्रकाश यादव की 2 दिन बाद छुट्टी खत्म होने वाली थी, इसलिए वो रिजर्वेशन कराने के लिए मुरैना आ रहा था। तभी गंज रामपुर मोड़ पर एसआर पेट्रोल पंप के पास रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने तेजी और लापरवाही से बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए ।

घायल जवान और उसके साथी को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने उपचार के बाद गंभीर हालत में सेना के जवान को ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है। सूचना मिलते ही स्टेशन थाना प्रभारी आशीष राजपूत मय फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और घायल युवक का उपचार कराया। फिलहाल पुलिस ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली ने सेना के जवान को मारी टक्कर, ग्वालियर रेफर