VIDEO: महिलाओं के साथ ऐसे थिरकीं प्रियदर्शिनी, डांस स्टेप्स भी सिखाए

shivpuri-priyadarshini-raje-scindia-teach-dance-steps-to-old-women-during-election-campaign

शिवपुरी।

इन दिनों चुनाव प्रचार में गुना सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी के अलग अलग अंदाज देखने को मिल रहे है। वो कभी बच्चों के साथ बैडमिंटन और टेबल टेनिस खेलते हुए नजर आती है  तो कभी लोगों के साथ सेल्फी खिंचते हुए तो कभी सिंधिया से खुले मंच पर प्रेम का इजहार करते हुए। लेकिन इस बार का नजारा कुछ और है, अब प्रियदर्शनी वृद्धा को डांस स्टेप्स सीखाते हुए कैमरे में कैद हुई है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।इस दौरान महिलाओ ने उनके पैर भी छूए और माला भी पहनाई।

दरअसल, आज शुक्रवार को गुना-शिवपुरी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया प्रचार प्रचार के दौरान शिवपुरी विधानसभा के आसपुर गांव पहुंची जहां उन्होंने महिलाओं से मुलाकात की और उनका हाल जाना। इस दौरान जब महिलाओं ने अपनी महारानी का स्वागत नाच गाकर किया तो वो भी अपने आप को रोक नही पाई। प्रियदर्शिनी भी डांस करने वाली ग्रामीण महिलाओं के पास पहुंच गई और थिरकने लगी।खास बात तो ये रही कि उन्होंने खुद डांस कर वहां नाच रही एक वृद्ध महिला को डांस के स्टेप्स भी सिखाए। प्रियदर्शिनी का यह अंदाज देख वहां मौजूद सभी लोग खुश हो गए और महिलाएं और जमकर नाचने लगीं।

इस दौरान प्रियदर्शनी के साथ प्रचार मे शामिल नेता कार्यकर्ता भी अपने आप को रोक नही पाए और झूमने लगे। लोगों ने भी जमकर तालियाों से अपनी खुशी का इजहार किया।इस मौके पर वहां खड़े लोगों ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।महारानी का यह अंदाज लोगों को खूब भा रहा है।