UPSC टॉपर टीना डाबी और अतहर खान के रिश्ते में आई दूरी, दी तलाक की अर्जी

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। साल 2015 में देश की सबसे बड़ी परीक्षा यूपीएससी (UPSC) में टॉपर रही टीना डाबी (Tina Dabi) एक बार फिर से सुर्खियों में है। इस बार टीना के सुर्खियों में रहने की वजह उनकी शादी है। टीना (Tina Dabi) ने अपने पति अतहर आमिर खान (Athar Amir khan) से अलग होने का फैसला लिया है। इन दोनों ने आपसी सहमति से जयपुर के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है।

वहीं जब अतहर खान ने टीना डाबी (Tina Dabi) को अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) से अनफॉलो कर दिया था, तब से ही उनके रिश्ते में तनाव की बातें सामने आने लगी थी। वही टीना डाबी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) से अपने नाम से खान हटा लिया था, जिसके बाद से दोनों के अलग होने की खबरों ने तूल पकड़ लिया था। वहीं अब टीना और अतहर ने तलाक की अर्जी डालकर अपने रिश्ते में आई दूरी की खबर की पुष्टि कर दी है।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।