Grah Gochar 2023: 15 फरवरी को ये ग्रह करेगा राशि परिवर्तन, इन राशियों को धनलाभ-प्रमोशन के योग, इन्हें मिलेगी सक्सेस

grah parivartan 2023

Sukr Grah Gochar February 2023 :एक तरफ 30 सालों बाद आज 17 जनवरी 2023 (Shani Gochar 2023 ) को शनि देव अपनी राशि कुंभ में गोचर करने जा रहे है।वही दूसरी तरफ 22 जनवरी को शुक्र भी शाम 4 बजकर 3 मिनट पर कुंभ राशि में ग्रह गोचर करेंगे। इसके बाद वे 15 फरवरी को अपनी उच्च राशि (Venus Planet Transit In Meen) मीन में प्रवेश कर जाएंगे।

वैदिक ज्योतिष के अनुसार जब भी कोई ग्रह राशि परिवर्तन करता है, तो उसका सीधा प्रभाव मानव जीवन और पृथ्वी पर पड़ता है।  शुक्र के गोचर से मिथुन, धनु और मीन राशि वालों को सबसे अधिक लाभ होगा। इसके अलावा वृष, सिंह, वृश्चिक, कुम्भ, मेष, कर्क और मकर राशि वालों को लाभ (Shukra Gochar 2023) मिलेगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)