Rajyog 2023 : इस राजयोग से 4 राशियों पर जमकर बरसेगी कृपा, शुक्र-बुध की युति, सफलता-नौकरी-धनलाभ के योग, विपरित राजयोग भी रहेगा शुभ

grah gochar 2023

Laxmi Narayan rajyog 2023 : ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय पर राशि बदलता है, जिससे युति और राजयोग का निर्माण होता है ।दूसरे शब्दों में कहे तो किसी भी राशि में एक साथ दो ग्रहों का होना युति कहलाता है ऐसी ही एक युति जुलाई के दूसरे सप्ताह में बनेगी और बुध और शुक्र साथ आकर लक्ष्मी नारायण योग बनाएंगे।ज्योतिष शास्त्र में इस योग का विशेष महत्व बताया गया है, इसे बेहद ही शुभ माना गया है।

जानिए किस राशि पर कैसा रहेगा असर

 


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)