नए साल से पहले 2 बड़े ग्रह बदलेंगे अपनी चाल, इन राशियों के लिए शुभ, धनलाभ-प्रमोशन के योग

Mahabhagya Rajyog, Rajyog in kundali

Budh shukr Grah Gochar December 2022 :  ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब भी कोई ग्रह अपना राशि परिवर्तन करता है, उसका प्रभाव सभी राशियों के जीवन पर पड़ता है, हालांकि हर ग्रह अपने निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करता है। नए साल की शुरूआत से पहले बुध और शुक्र ग्रह राशि परिवर्तन (Grah Rashi Parivartan December 2022) करने जा रहे है, जिसका हर राशि के जातकों के जीवन पर शुभ या अशुभ असर पड़ेगा ।

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बुधवार 28 दिसंबर को बुध ग्रह और गुरूवार 29 दिसंबर को शुक्र देव मकर राशि में प्रवेश करेंगे। वहीं बुध देव वक्री अवस्था में 31 दिसंबर से धनु राशि में गोचर करेंगे। बुध 28 दिसंबर 2022 बुधवार को सुबह 6 बजे मकर राशि में प्रवेश करेंगे। इसके साथ ही 31 दिसंबर शुक्रवार को रात 11 बजकर 11 मिनट पर धनु राशि में प्रवेश करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)