January Rashifal 2023: जनवरी में इनको होगा लाभ, इन लोगों की बढ़ेगी समस्या, जानें 12 राशियों का हाल यहाँ

January Rashifal 2023: कल से नए साल की शरुआत होने जा रही है। पूरी दुनिया में जोरों-शोरों से 1 जनवरी की तैयारियां चल रही है। इसके लिए लोगों में काफी उत्साह भी देखा जा रहा है। ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक भी साल का पहला महिना काफी खास होगा। इस दौरान राशि परिवर्तन भी हो रहे हैं। साल 2023 के आखिरी समय में कई ग्रहों ने अपनी चाल भी बदल दी है। जिसका असर जातकों पर पर होगा। आइए जानें कि नए साल पहला महिना आपके लिए कैसा होगा।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए जनवरी 2023 बहुत शुभ होगा। कार्यक्षेत्र में तरक्की के मार्ग खुलेंगे। कारोबार को लेकर अच्छे अवसर मिल सकते हैं। प्रेम संबंध में थोड़े उतार-चढ़ाव हो सकते हैं। वैवाहिक जीवन बहुत सुखमय होगा। परिवार और पार्टनर का साथ मिलेगा। इस महीने में कोई भी काम विवेक से करना आपको फायदा पहुंचा सकता है। हालांकि बदलता मौसम आपके सेहत के लिए अच्छा नहीं होगा। खुद का ख्याल रखने की जरूरत होगी।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"