4 राशियों का 28 दिसंबर तक गोल्डन टाइम, मंगल से भाग्योदय, अपार धन और पद- प्रतिष्ठा

Pooja Khodani
Published on -
Mangal Dosh Ke Effects

Mangal Planet Transit In Scorpio 2023: ज्योतिष शास्त्र में सभी ग्रहों में मंगल ग्रह का विशेष महत्व माना जाता है। मंगल जब भी चाल बदलते है तो इसका प्रभाव मानव जीवन , 12 राशियों और पृथ्वी पर भी पड़ता है। हाल ही में भूमि, रक्त, क्रोध, साहस, पराक्रम और शौर्य के कारक मंगल ने 16 नवंबर को वृश्चिक राशि में प्रवेश किया है और अब 28 दिसंबर तक यही विराजमान रहेंगे,ऐसे में 4 राशियों को मंगल का विशेष आर्शीवाद मिलने वाला है।

28 दिसंबर तक इन राशियों के लिए गोल्डन टाइम

वृश्चिक राशि : मंगल के गोचर से जातकों के साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और कार्यों में भी सफलता प्राप्त करेंगे।करियर को चमकाने के कई मौके मिलने वाले हैं। वैवाहिक जीवन शानदार रहेगा। खेल के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए भी यह गोचर शुभ रहेगा।सूर्य और बुध भी वृश्चिक राशि में विराजमान है तो विशेष फल मिलेगा। कानूनी मामलों में सफलता मिलेगी।संपत्ति की बिक्री और खरीद के लिए यह समय उपयुक्त साबित होगा।शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े हुए लोगों के लिए यह समय अच्छा है। इस समय आपको हर कार्य में सफलता मिलेगी।

मीन राशि : मंगल ग्रह का गोचर शुभकारी साबित हो सकता है। किस्मत का साथ मिल सकता है।देश- विदेश की यात्रा कर सकते हैं। जमीन- जायदाद भी खरीद सकते हैं। कोई नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं ।करियर और कारोबार के लिए समय अनुकूल रहेगा, नए मौके मिलने से धनलाभ हो सकता है।रुके अटके कामों को गति मिलेगी।कार्यों में सफलता मिलेगी। शनि की साढ़ेसाती के चलते सेहत को लेकर सावधान रहना चाहिए। माता का सहयोग प्राप्त होगा। वहीं इस अवधि में समाज में आपको मान सम्मान प्राप्त होगा। व्यापार से जुड़े लोगों के लिए यह समय बहुत ही शुभ रहने वाला है। काम- कारोबार रियल स्टेट, जमीन- जायदाद से जुड़ा है तो समय शानदार साबित हो सकता है।

कर्क राशि : मंगल ग्रह गोचर शुभ साबित हो सकता है। 28 दिसंबर तक आपको संतान से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है। प्रेम- संबंध में सफलता मिल सकती है। समय- समय पर आकस्मिक धनलाभ होगा।काम- कारोबार में भी सफलता मिल सकती है। पार्टनर के साथ संबंध मजबूत होंगे। निवेश के लिए यह समय बहुत अनुकूल रहने वाला है। विदेश में नौकरी और आय के नए अवसर मिल सकते है।यह समय आपके लिए बहुत शुभ रहेगा।

तुला राशि : मंगल ग्रह का गोचर लाभप्रद साबित हो सकता है। आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है। साहस और पराक्रम में वृद्धि होगी। पार्टनरशिप लाभ मिल सकता है।संपत्ति या वाहन की खरीद-बिक्री के योग बनेंगे।पार्टनरशिप में बिजनेस करने वालों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। धनलाभ के भी प्रबल योग बनेंगे।करियर के लिए नए रास्‍ते खुल सकते हैं। नया घर खरीद सकते हैं।समाज में मान सम्मान प्राप्त होगा। व्यापार से जुड़े लोगों के लिए यह समय बहुत ही शुभ रहने वाला है। काम- कारोबार रियल स्टेट, जमीन- जायदाद से जुड़ा हुआ है तो यह समय आपको शानदार साबित हो सकता है।

(Disclaimer : यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं, ज्योतिष, पंचांग, धार्मिक ग्रंथों और जानकारियों पर आधारित है, MP BREAKING NEWS किसी भी तरह की मान्यता-जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। हमारा उद्देश्य महज सूचना पहुंचाना है। इन पर अमल लाने से पहले अपने ज्योतिषाचार्य या पंडित से संपर्क करें)


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)

Other Latest News