Name Astrology : हमेशा परेशान रहते हैं इस नामाक्षर के लड़के, नहीं देता कोई भी साथ 

Published on -
Name astrology

Name Astrology : नाम का हर लड़की और लड़के के जीवन पर काफी ज्यादा असर देखने को मिलता है। कई विधाओं और ज्योतिषशास्त्र में भी इसके बारे में उल्लेख किया गया है। वहीं नाम के पहले अक्षर से ही ज्योतिषशास्त्र में सब कुछ बयां कर दिया जाता है। नाम के पहले अक्षर से ही भविष्य, व्यक्तित्व, करियर और प्रेम जीवन के बारे में सब कुछ जाना जा सकता है। व्यक्ति नाम ही उसकी पहचान है।

अगर ये नहीं होता तो दुनिया में किसी की पहचान नहीं होती। एक ऐसी चीज है जो ना सिर्फ इंसान की पहचान है बल्कि उसके जीवन की बहुत बड़ी चीज़ हैं। बिना पहचान के इंसान अधूरा माना जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे नामाक्षर के लड़कों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके जीवन में खुशियां तो आती है लेकिन उससे ज्यादा वह दुखी रहते हैं। कभी उनका साथ कोई देता भी है तो पीछे हट जाता है। साथ ही उन्हें कई लोग धोखा भी देते हैं। चलिए जानते है उस नामाक्षर के बारे में –

Name Astrology : ये है वो नामाक्षर  

S अक्षर – 

इस नामाक्षर के लड़कों का जीवन तो अच्छा होता है लेकिन ये अधिकतर परेशान रहते हैं। इनका काम में भी ज्यादा मन नहीं लगता है। ये लड़के हमेशा काम करने के लिए तात्पर्य रहते है लेकिन ये पूरा नहीं कर पाते। इनका गुस्सा भी बहुत तेज होता है। इनके जीवन में प्यार करने वाला लाइफ पार्टनर तो मिलता है लेकिन वह अपनी मन की चलता है जिस वजह से ये परेशान रहते हैं। इन लोगों को धोखा भी मिलता।

M अक्षर – 

इस नामाक्षर के लड़के लड़कियों को जल्दी मोहित कर लेते हैं लेकिन इन्हे कभी भी सच्चा प्यार नसीब नहीं होता। ये सभी के लिए सब कुछ करते है लेकिन इनका साथ कोई नहीं देता। ये लोग हमेशा प्र्शन रहते हैं। इनके पास धन की भी कमी रहती है। धन आता तो है लेकिन कहा और कब चले जाता है पता ही नहीं चलता है। कोई भी इनकी बातों पर ज्यादा भरोसा नहीं करता है। ये लड़के हमेशा प्यार के लिए तरसते रहते हैं। हालांकि इनकी दोस्ती अच्छी रहती हैं।

डिस्क्लेमर – इस लेख में दी गई सूचनाएं सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। एमपी ब्रेकिंग इनकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ की सलाह लें।

 

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News