इन 5 राशियों के लिए लाभदायक साबित होगा रविवार का दिन, सफल होंगे सारे काम

हर व्यक्ति की कुंडली में नवग्रह विराजित हैं जो समय-समय पर चाल बदलते हैं। ग्रहों की चाल का असर व्यक्ति के जीवन पर होता है। चलिए आज 21 अप्रैल का राशिफल जानते हैं।

Diksha Bhanupriy
Updated on -
rashifal

Rashifal: ग्रह नक्षत्रों की स्थिति में रोजाना कोई ना कोई परिवर्तन आता है। समय-समय पर हर व्यक्ति कुंडली में विराजित नवग्रह अपनी चाल में बदलाव लेकर आते हैं। ग्रहों की स्थिति में आने वाला यह बदलाव व्यक्ति के जीवन को गहरे तरीके से प्रभावित करने का काम करता है।

21 अप्रैल की बात करें तो इस दिन सर्वार्थ सिद्धि योग निर्मित हो रहा है और इसी के साथ अमृत सिद्धि योग भी बना रहेगा। इस योग का हर राशि के व्यक्ति पर अलग प्रभाव पड़ने वाला है। चलिए आज हम आपको रविवार का राशिफल बताते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।